पुलिस थाने में महिला के कपड़ा उतारा, फिर बेल्ट से पीटा, 4 पुलिस कर्मी लाइन हाज़िर

गुरुग्राम ( Gurugram)में एक महिला (woman)के साथ थाने में पूछताछ के दौरान बेरहमी से मारपीट का मामला सामने आया है।


नई दिल्ली

गुरुग्राम में एक महिला के साथ थाने में पूछताछ के दौरान बेरहमी से मारपीट का मामला सामने आया है। गुरुग्राम में डीएलएफ फेस 1 थाने में असम की महिला के साथ पुलिस ने पूछताछ के दौरान न सिर्फ उसे निर्वस्त्र किया बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट पर बेल्ट से प्रहार भी किया। पीड़ित महिला डीएलएफ सेक्टर-1 में मेड का काम करती है।

बताया जा रहा है कि वह जिसके घर में काम करती है उस घर के मालिक ने ही उस पर चोरी का आरोप लगाया था। इसी मामले में पूछताछ के दौरान पीड़िता के साथ मारपीट की गई है। पीड़िता की उम्र 30 वर्ष बताई जा रही है। महिला को इतनी बेरहमी से पीटा गया है कि वह चलने की हालत में नहीं है।

इसके विरोध में पूर्वोत्तर समुदाय के लोग उतर आए। इन लोगों ने गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर के दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। इस पूरे मामले पर गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ का कहना है कि शिकायत आने के बाद 4 पुलिस वालों को लाइन हाजिर किया गया है।

लाइन हाजिर पुलिस वालों में ,  एएसआई (ASI)मधुबाला, एसएचओ (SHO) स्वेत कुमार, हेड कॉन्स्टेबल अनिल कुमार, महिला कॉन्स्टेबल कविता के खिलाफ जांच की जा रही है।

महिला के पति के अनुसार जांच अधिकारी और एएसआई मधुबाला ने पीड़ित महिला को स्टेशन बुलाया जिसके बाद पूछताछ के दौरान उसे थाने में बने कमरे में ले गए और कपड़े उतार कर नाजुक अंगों पर प्रहार किया।

वे पीड़ित महिला पर वह जुर्म कुबूल करने का दबाव डाला जा रहा था जो उसने किया ही नहीं था। पति ने बताया कि महिला को बेल्टों से बुरी तरह पीटा गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *