बेंगलुरु: पुजारी ने महिला की ली आपत्तिजनक तस्वीर, शेयर किया पती को, फिर पती-पत्नी ने कर ली आत्महत्त्या

एक पुजारी ने महिला की एक आपत्तिजनक तस्वीर अपने मोबाइल में ले ली और उस महिला को ब्लैकमेल कर रहा था, पति को भी वो तस्वीरें शेयर कर दी जिसके बाद पति-पत्नी दोनों ने आत्महत्त्या कर ली.

 

बेंगलुरु

कर्नाटक के रामनगर जिले से एक बेहद चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है। एक पती -पत्नी  ने अपने घर पर कमरे में फंदे से लटककर एक साथ आत्महत्या कर ली। रिपोर्ट के मुताबिक एक पुजारी ने महिला की एक आपत्तिजनक तस्वीर अपने मोबाइल में ले ली और लगातार कई दिनों से उस महिला को ब्लैकमेल कर रहा था।

कुछ समय बाद उसने उसके पति को भी वो तस्वीरें शेयर कर दी जिसके बाद पति-पत्नी दोनों काफी तनाव में आ गए। अब पुजारी उन दोनों को ब्लैकमेल करने लगा इसी बात से तंग आकर कपल ने एक साथ मिलकर आत्महत्या कर ली।

मृतक की पहचान कौशल्या और लोकेश के तौर पर हुई है। पुजारी की पहचान त्यागराजू के तौर पर हुई है जिसने लोकेश के साथ कौशल्या की आपत्तिजनक तस्वीरें शेयर कर दी थी। अपने फोन में अपनी पत्नी की गलत तस्वीरें देखने के बाद ही उसने आत्महत्या का प्लान बना लिया।

मामला रामनगर जिले का है, इस घटना के बाद पूरे इलाके में रोष है। मृतक के परिजनों ने गुस्से में आकर पुजारी त्यागराजू के घर, कार और ट्रैक्टर को जला दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि पुजारी के घर में आग लगा दी गई है जहां से काफी मात्रा में धुआं निकल रहा है। जलते हुए कार और ट्रैक्टर को भी वीडियो में देखा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *