Bhopal: सेक्स रैकेट का पर्दा फाश, 9 युवतियां और 11 युवक गिरफ्तार 

Bhopal- भोपाल के कोलार इलाके में दानिश कुंज में चल रहे सेक्स रैकेट ( sex racket ) में 9 युवतियां और 11 युवकों को पकड़ा गया है। इनमें से कई युवतियां दूसरे राज्य की बताई जा रही हैं।


भोपाल

मध्यप्रदेश पुलिस की अपराध शाखा ने बुधवार को भोपाल में  देह व्यापार के एक अड्डे पर छापा मारकर एक अंतरराज्यीय गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार कानून की विभिन्न धाराओं के तहत इस अड्डे की संचालिका सहित नौ महिलाओं और 11 पुरुषों को गिरफ्तार किया है. इसकी संचालिका युवती ने पुलिस को बताया कि इसमें हमें अच्छा खासा पैसा मिलता है, इसलिए वह इस धंधे में आईं।
एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान के अनुसार ग्रिफ्तार लोगों के भी तार हनीट्रैप मामले से जुड़े हो सकते हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, राजधानी भोपाल में डीआईजी के निर्देश के बाद पुलिस अलग अलग जगह पर छापामार कार्रवाई कर रही है। कोलार इलाके से लंबे समय से जिस्फरोशी की शिकायतें मिल रही थीं।

पुलिस अधीक्षक (भोपाल नार्थ) शैलेन्द्र चौहान ने संवाददाताओं को बताया कि बीते दिनों भोपाल पुलिस की अपराध शाखा को मुबबिर से कोलार रोड के दानिश कुंज में देह व्यापार के एक अड्डे के संचालित होने की सूचना मिली थी.

सूचना पर अपराध शाखा ने इस मकान की निगरानी कर सूचना की तस्दीक की. उन्होंने बताया कि अपराध शाखा की टीम द्वारा उक्त ठिकाने पर दबिश दी गई. जिसमें कुल नौ महिलाएं और 11 पुरुष देह व्यापार में संलिप्त पाये गये. चौहान ने अड्डे के संचालिका से पूछताछ के हवाले से बताया कि पैसा कमाने के लिये उसने इस धंधे को अपनाया.

उन्होंने बताया कि मामले में आगे पूछताछ की जा रही है. इससे और खुलासे होने की उम्मीद है. उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर विस्तृत जांच की जा रही है.

क्राइम ब्रांच को जानकारी मिली थी कि उक्त मकान में अंजान महिलाओं का आना जाना है। यहां पुरुषों की भी गतिविधियां अधिक हैं। पड़ोसियों को बताया गया था कि घर में कोई कार्यक्रम चल रहा है। इसलिए लोगों का आना जाना लगा रहता है। लेकिन क्राइम ब्रांच ने जब छापामार कार्रवाई की तो सच सामने आ गया। यहां देह व्यापार संचालित किया जा रहा था। पुलिस ने घर में दबिश दी जिसमें आपत्तिजनक स्थिति में पुरूष और महिलाएं अलग अलग कमरों में मिले। गिरफ्तार कॉलगर्ल को बाहर से बुलाया जाता था। इसमें भोपाल समेत मुंबई, नागपुर और बैतूल से भी युवतियां बुलाई जाती थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *