छत्तीसगढ़: बेटा ने लड़की संग किया बलात्कार, माँ ने बनया विडियो, फिर लड़की को करने लगे ब्लैकमेल

छत्तीसगढ़ में माँ-बेटे का एक हैरान कर देने वाला मामला: बेटा द्वरा लड़की संग बलात्कार करने और माँ द्वारा सका विडियो बनाकर लडकी को ब्लैकमेल करने के आरोपी माँ-बेटा गिरफ्तार।


छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में माँ बेटे का एक हैरान करदेने वाला मामला  सामने आया है। जहाँ पुलिस ने लड़की संग बलात्कार करने और उसका विडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोपी युवक और उसका साथ देने वाली आरोपी मां को गिरफ्तार किया है। बता दे कि बलौदाबाजार जिले के पुलिस अधिकारियों ने बीते बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि जिले के सिमगा थाना क्षेत्र में युवती से रेप और ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने मनीष बारले (19) और उसकी मां शकुन को गिरफ्तार किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार छत्तीसगढ़ के  सिमगा थाना के प्रभारी सीआर चंद्रा ने इस घटना की जानकारी देते हुआ बताया कि एक 20 वर्षीय युवती को तिल्दा थाना क्षेत्र निवासी मनीष बारले ने प्यार के जाल में फंसा और भरोसा जीतने के बाद उसने उसे वर्ष 2017 में अपने घर तिल्दा थाना क्षेत्र में बुलाया। युवती जब आरोपी के घर पहुंची तब आरोपी की मां शकुन ने युवती के खाने में नशे की दवा मिलाई और युवती के बेहोश होने का फायदा उठाकर आरोपी मनीष बारले ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी की मां ने घटना का वीडियो भी बना लिया। बाद में युवक, उसकी मां, बहन और जीजा दिलीप जांगड़े मिलकर युवती को ब्लैकमेल करने लगे।

आगे इस घटना पर पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पीडिता  के पिता ने उससे वह रकम मांगी जो उसे संभाल कर रखने को दी गई थी। चंद्रा ने बताया कि युवती के पिता ने कुछ समय पहले अपनी जमीन छह लाख रूपए में बेची थी। इसी रकम को युवती को संभालकर रखने दिया गया था। जब जरूरत पड़ी तब पिता ने युवती से पैसे मांगे। इसमें चार लाख रुपए कम थे। युवती ने अपनी आपबीती पिता को बता दी। युवती ने बताया कि आरोपियों द्वारा धमकाने की वजह से उसने किश्तों में चार लाख रुपए आरोपी और उसके परिजन को दिए हैं। इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा।

थाना प्रभारी ने बताया कि युवती ने आरोपी पर दुष्कर्म के वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म करने और अन्य आरोपियों के साथ मिलकर आठ लाख रुपए वसूलने का आरोप है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक और उसकी मां शकुन को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी की नाबालिग छोटी बहन को बालगृह भेज दिया गया है। जांच के बाद अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *