कर्नाटक: गर्भवती पत्नी समेत पूरे परिवार की हत्या कर खुद को मारी गोली

कर्नाटक के चमराजनगर में 38 साल के ओमप्रकाश ने अपनी 30 साल की गर्भवति पत्नी, माता पिता और 4 साल के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी और इसके बाद खुद की भी जान ले ली।


चमराजनगर (कर्नाटक)

कर्नाटक के चमराजनगर जिले के गुंदलूपेट में एक शख्स ने अपने पूरे परिवार की हत्या कर खुद भी जान दे दी। 38 साल के ओमप्रकाश ने अपनी 30 साल की गर्भवति पत्नी, माता पिता और 4 साल के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी और इसके बाद खुद की भी जान ले ली।

 पुलिस का कहना है कि ओमप्रकाश के ऐसा करने के पीछे व्यापार में भारी नुकसान और काफी कर्ज का चढ़ जाना है। ओम प्रकाश ने सभी को सिर पर गोली मारकर खुद को मुंह में गोली मार ली। चमराजनगर के एसपी एचडी आनंद कुमार ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि घटना ऊटी रोड पर हुई। ओम प्रकाश नाम का व्यक्ति मैसुरू का रहने वाला था। उसने अपने परिवार के लिए मैसुरू से लगभग 60 किलोमीटर दूर गुंडलूपेट में नंदी लॉज में एक कमरा बुक किया था। यहां पर गुरुवार को अपने परिवार के साथ पहुंचा था। उसने बताया था कि वह अपने परिवार के साथ गुंडलूपेट घूमने आया है।

शुक्रवार को वह लॉज से अपनी मां, पिता, पत्नी और बेटे के साथ बाहर निकला। पांचों लॉज से लगभग एक किलोमीटर दूर एक प्राइवेट स्कूल के पास पहुंचे थे। तभी यहां पर ओम प्रकाश ने अचानक अपनी रिवॉल्वर से अपने परिवार के चार सदस्यों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। सुबह-सुबह बीच सड़क हुई इस घटना को लेकर कोई कुछ समझ नहीं पाया।

ओम प्रकाश ने अपने माता-पिता, पत्नी और बेटे को मारने के बाद खुद को गोली मारकर जान दे दी। खुलेआम बीच सड़क हुई इस फायरिंग के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर ही पांचों लोगों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से हत्या में प्रयोग की गई रिवॉल्वर भी बरामद कर ली गई है। पुलिस ने बताया कि अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मैसूरु से आते हुए, परिवार ने गुरुवार रात को अपने वाहन में अपने दोस्तों के साथ गुंडलुपेट की ओर प्रस्थान किया। लगभग 3 बजे, परिवार पास की कृषि भूमि पर गया, जहां ये घटना हुई। आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच के लिए डिप्टी एसपी की अध्यक्षता में एक विशेष टीम का गठन किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *