महाराष्ट्र: बीजेपी नेता समेत उसके परिवार के 5 लोगों की हत्या 

भाजपा BJP पार्षद रवींद्र खरात Ravindra Kharat, उनके परिवार के 5 सदस्यों की अज्ञात हमलावरों ने उनके घर के बाहर हत्या कर दी। घटना महाराष्ट्र Maharashtra के जलगांव में भुसावल की है। 


जलगांव ( महाराष्ट्र )

जलगांव में बीजेपी (BJP) नगरसेवक रवींद्र खरात के परिवार पर अज्ञात व्यक्तियों ने दनादन गोलियां दाग और चाकू से हमला कर पांच लोगों की हत्या कर दी. दिल दहला देने वाली ये वारदात भुसावल शहर में रात 9.30 के करीब हुई.

बीजेपी नगरसेवक रवींद्र खरात समता नगर के अपने घर के बाहर बैठे थे. तभी दो लोगों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. गोली की आवाज सुनकर उनके भाई सुनील खरात बाहर आए. हमलावरों ने उनको गोली मारी. सुनील खरात जान बचाने के लिए बगल वाले घर में घुस गए, वहां पर भी हमलावर उनका पीछा करते हुए पहुंच गए और चाकू से सुनील खरात को बुरी तरह जख्मी कर दिया. बाद में हमलावरों ने रवींद्र खरात के दोनों बेटे रोहित और प्रेम सागर सहित उनके एक दोस्त पर भी चाकू से हमला किया.

पूरी वारदात में दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाकी के तीनों की जलगांव सिविल हॉस्पिटल दाखिल करने के लिए ले जाते समय उनकी मौत हो गई. इस वारदात में मृतक रवींद्र की पत्नी भी घायल हो चुकी है. उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है. सूत्रों के अनुसार हत्या आपसी रंजिश का नतीजा बताई जा रही है.

पुलिस ने बताया कि हमले में इस्तेमाल किए गए हथियार बरामद कर लिए गए हैं. घायलों को पास के अस्पताल ले जाया गया लेकिन, इलाज के दौरान सभी की मौत हो गई. हमले में खरात के अलावा उनके भाई सुनील (56), बेटे प्रेमसागर (26) और रोहित (25) समेत एक अन्य व्यक्ति गजरे की मौत हो गई. वारदात के पीछे की असल वजह अभी पता नहीं चल सकी ह.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *