मुंबई: पति कर रहा था पड़ोसन का रेप, पत्नी बना रही थी विडियो, फिर किया हुआ…..जानने के लिए पढ़िए यह खबर 

मुंबई से हैरान कर देने वाली एक खबर आयी है. यहाँ  पति कर रहा था पड़ोसन का रेप, पत्नी बना रही थी विडियो, आगे और भी बहुत कुछ हुआ….. जानने  के लिए पढ़िए यह पूरी खबर 


मुंबई

मुंबईपुलिस ने 23 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म और उसका विडियो वायरल करने के आरोप में 40 वर्षीय महिला और उसके 48 वर्षीय पति ब्रह्मदेव उपाध्याय को गिरफ्तार किया है। इस मामले में शामिल आरोपी महिला का बॉयफ्रेंड बाबर अली फरार है।

पुलिस के अनुसार, गोरेगांव में रहने वाली पीड़िता की मार्च, 2017 में पड़ोसी महिला (आरोपी) से दोस्ती हुई। उस सहेली से पीड़िता अपना सुख-दुख साझा करती थी। आरोप है कि पीड़िता की मजबूरी को समझ उसकी मदद करने की बजाए आरोपी महिला ने ये बातें पति ब्रह्मदेव को बताईं।

ब्रह्मदेव की नीयत खराब हो गई और उसने पत्नी पर दबाव डालकर एक दिन पीड़िता को घर बुलाया। कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और उसका रेप किया। शर्मनाक बात तो यह रही कि इस घिनौनी हरकत को ब्रह्मदेव की पत्नी मोबाइल से शूट कर रही थी। कुछ दिनों बाद आरोपी महिला ने यह सब अपने बॉयफ्रेंड बाबर को बता दी।

अब बाबर भी उस विडियो के आधार पर अपनी प्रेमिका (ब्रह्मदेव की पत्नी व आरोपी महिला) की मदद से जब-तब पीड़िता के साथ संबंध बनाने लगा। इस बात की शिकायत दिसंबर 2017 में पीड़िता ने वनराई पुलिस से की, मगर पुलिस ने ध्यान नहीं दिया। इसी का फायदा उठाकर आरोपी बाबर ने 20 अगस्त को एक बार फिर अश्लील वीडियो के आधार पर पीड़िता को दुष्कर्म किया। मगर, इस बार पीड़िता ने हिम्मत दिखाई और फिर वनराई पुलिस के पास अपनी शिकायत दर्ज कराई। आखिरकार वनराई पुलिस मामले की गंभीरता को देख तुरंत हरकत में आई और आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया।

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक गीतेंद्र भावसार ने बताया कि आरोपी महिला और उसके पति के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 एवं आईटी ऐक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज घटना की जांच जारी है। इस बाबत आरोपी महिला और उसका पति गिरफ्तार है, जबकि तीसरे आरोपी बाबर अली को पुलिस तलाश रही है।

source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *