पंजाब: प्रार्थना के बहाने पादरी ने छात्रा से किया रेप

पुलिस ने पीड़ित लड़की को पादरी के घर से बरामद किया है. पुलिस ने पादरी पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच कर रही है.


गुरदासपुर

पंजाब के गुरदासपुर में एक शर्मसार करने वाली घटना हुई है. यहां के भैणी मिया खां गांव में चर्च के पादरी के नौवीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा से रेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी पादरी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने पीड़ित लड़की को पादरी के घर से बरामद किया है. पुलिस ने पादरी पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच कर रही है.

पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी बेटी रोज की तरह स्कूल गई थी लेकिन जब वो समय पर घर नहीं लौटी तो घरवाले परेशान हो गए और उसकी तलाश शुरू की. लड़की का पता नहीं लगने पर पुलिस को जानकारी दी गई.

छात्रा की मां के अनुसार उन्हें पहले से पादरी पर शक था क्योंकि वो प्रार्थना के बहाने उनके घर में आता था और लड़की के साथ गलत हरकतें करने का प्रयास करता था.

घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने पादरी के घर छापा मारा तो वहां छात्रा आपत्तिजनक हालत में पादरी के चंगुल में मिली. पुलिस ने लड़की को रिहा कराकर आरोपी पादरी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार गांव का ही रहने वाला पादरी प्रवेज कुमार स्‍थानीय चर्च में प्रार्थना किया करता था. बुधवार को जब पीड़िता स्कूल जा रही थी रास्ते से वो उसे प्रार्थना करवाने के बहाने अपने साथ घर ले गया.

इसके बाद पादरी ने छात्रा के साथ रेप किया और उसे बंधक बना लिया. पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच करवाने के बाद आरोपी पादरी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है.

source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *