रायगढ़: रेव पार्टी की आड़ में सेक्स रैकेट, बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस भी शामिल

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी की आड़ में सेक्स रैकेटका पर्दाफाश किया है, रेव पार्टी में कई मशहूर बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस भी शामिल थीं.

रायगढ़

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी का पर्दाफाश किया है. बताया जा रहा है कि रायगढ़ के की हिम बीच पर एक आलीशान कोठी रेव पार्टी चल रही थी. पुलिस ने कोठी पर छापा मारकर शराब, चरस, कोकीन समेत कई नशीले ड्रग्स भी बरामद किए हैं. पुलिस ने मौके से कई पुरुष और महिलाओं को अरेस्ट किया है.

पुलिस के मुताबिक, रेव पार्टी में कई मशहूर बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस भी शामिल थीं. पकड़े गए लोगों में अधिकतर ने ड्रग्स का सेवन किया हुआ था. इसके अलावा पुलिस ने कोठी से ड्रग डीलर और उसके साथियों को भी अरेस्ट किया है. जिस कोठी पर रेव पार्टी चल रही थी वह एक मशहूर बिजनेसमैन की बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने रेव पार्टी में पकड़े गए लोगों को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा.

रेव पार्टी की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का शुक्रवार को पुल‍िस ने खुलासा क‍िया. इस हाई प्रोफाइल रेव पार्टी में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस शाम‍िल थीं. यह खुलासा महाराष्ट्र के रायगढ़ ज‍िले में हो रही एक रेव पार्टी में हुआ जहां मुंबई के पास अलीबाग में नशीले ड्रग्स के साथ इस तरह की पार्टी चल रही थी.  रेव पार्टी में सेक्स रैकेट का तब खुलासा हुआ जब वहीं के दो  सिक्योर‍िटी गार्ड से रायगढ़ पुल‍िस ने गुप्त रूप से सूचना जमा की.

गुप्त सूचनाओं के अनुसार पुल‍िस को पता चला था क‍ि अलीबाग के पास बंगलों और र‍िसॉर्ट में सेक्स रैकेट धड़ल्ले से चल रहा है. इन बंगलों में रेव पार्टी भी होती रहती हैं.

गार्डों ने दो दलालों के नंबर भी पुल‍िस को उपलब्ध कराए. इस सूचना के आधार पर पुल‍िस ने दलाल और पार्टी कराने वालों पर श‍िकंजा कसा.

उन दो दलालों से संपर्क होने के बाद वहां दो बंगलों में हो रही रेव पार्टी पर पुल‍िस ने रेड डाली. वहां सात बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही एक्ट्रेस देह-व्यापार में ल‍िप्त म‍िलीं.

वहां से 9 और लोगों को अरेस्ट क‍िया गया ज‍िसमें नशे की सप्लाई करने वाले ड्रग पेडलर्स भी शाम‍िल हैं. पकड़े गए आरोप‍ियों से 28 ग्राम कोकीन भी म‍िली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *